Homeএখন খবরहोली के दिन खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके में पति ने पत्नी की...

होली के दिन खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके में पति ने पत्नी की हत्या कर की आत्महत्या

खड़गपुर: पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके में रहने वाले एक शख्स ने होली के दिन अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक साथ दो लोगों की अस्वाभाविक मौत होने के कारण गांव वालों का होली का आनंद माटी हो गया। पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली कि मरने वालों में झूमा दे (45) और उसका पति भरत दे (50) है। घटना खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके के कृष्णनगर ग्राम की है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कृष्णनगर ग्राम में रहने वाले दम्पति का शव उद्वार कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया पता चला कि झूमा दे के कंधे पर आघात का चिन्ह पाये गये हैं। गांव के लोगांे की मानें तो भरत दे काफी समय से मानसिक अवसाद से ग्रस्त था और यदाकदा अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी दिया करता था। यही नही पिछले दिनों भरत बाजार से एक छूरी भी खरीद कर लाया था जिसे उसके विवाहित बेटे अमित दे ने कहीं छिपा दिया। सूत्रों के अनुसार अमित की पत्नी को भी दो एक बार ससुर के हाथों प्रताड़ित होना पड़ा। बताया जाता है कि सोमवार की दोपहर के समय झूमा दे खाना बनाने का इंतजाम कर रही थी उसी समय उसका पति भरत दे वहां कुल्हाड़ी लेकर आ गया और उसके कंधे पर वार कर दिया।

 

झूमा घायल होकर खून से लथपथ घर से बाहर भागी और गांव के लोगों को घटना के बारे में बताने के बाद वहीं पर गिरकर मर गयी। ग्रामवासी वहां पहुंचे लेकिन किसी ने भरत को पकड़ने की हिम्मत नही दिखायी और उसका बेटा अमित उस समय गांव के बाहर्र इंट भट्ठे में काम करने गया था। ग्रामीणों द्वारा अमित के अलावा पुलिस को जानकारी दी गयी। पुलिस मौके पर पहुंची और काफी आवाज देने के बाद जब भरत घर से बाहर नही निकला तो गांव वालों के साथ पुलिस भी उसके घर के अंदर झांकने का प्रयास करने लगी और देखा कि भरत दे अंदर फंासी से लटक रहा है। पुलिस ने गांव वालों की मदद से घर के दरवाजे को तोड़ा और भरत को फांसी से नीचे उतारा लेकिन तब कि उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस का मानना है कि भरत दे अपनी पत्नी की हत्या की लेकिन उसके बाद अफसोस या फिर अपराधबोध के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

RELATED ARTICLES

Most Popular